IGNOU Admit Card 2022

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) ने जून 2022 टर्म-एंड-एग्जाम (TEE) में छात्रों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

    • Educational News, Exam News

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) ने जून 2022 टर्म-एंड-एग्जाम (TEE) में शामिल होने के लिए छात्रों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इग्नू जून 2022 टीईई एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक विश्वविद्यालय द्वारा आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर मंगलवार, 19 जुलाई 2022 को सक्रिय किया गया था।

परीक्षा :-
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय ने इस महीने की शुरुआत में 7 जुलाई को समाप्त होने वाले सत्र के लिए विभिन्न यूजी, पीजी, पीजी डिप्लोमा, डिप्लोमा और सर्टिफिकेट पाठ्यक्रम परीक्षाओं के लिए इग्नू जून टीईई डेटशीट 2022 जारी की थी। विश्वविद्यालय द्वारा जारी डेटशीट के अनुसार जून सत्रांत परीक्षाएं 22 जुलाई से आयोजित की जाएंगी। परीक्षाएं तीन-तीन घंटे की दो पालियों में आयोजित की जाएंगी, जो विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए घोषित तारीखों पर 5 सितंबर 2022 सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होंगी। ।

असाइनमेंट की तारीख :-
जून 2022 सत्रांत परीक्षा के लिए सत्रीय कार्य और अन्य रिपोर्ट जमा करने की अंतिम तिथि है। इग्नू की ओर से 6 जुलाई को जारी नोटिस के मुताबिक, छात्र 20 जुलाई तक अपने असाइनमेंट, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, फील्ड वर्क जर्नल (प्रैक्टिकम), निबंध और इंटर्नशिप रिपोर्ट जमा कर सकेंगे। छात्र असाइनमेंट को छोड़कर अपनी सभी रिपोर्ट ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। वहीं, असाइनमेंट जमा करने के लिए छात्रों को अपने संबंधित क्षेत्रीय केंद्र से संपर्क करना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×