IIM Bodhgaya Recruitment 2022

    भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) बोधगया ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों के लिए प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों के लिए और विभिन्न गैर-शैक्षिक पदों के लिए अनुमोदित वेतन मैट्रिक्स स्तर के लिए अलग-अलग नामांकन विज्ञापन दिए हैं। योग्य प्रतियोगियों से आवेदनों का स्वागत किया जाता है। जैसा कि संस्थान द्वारा आज 16 फरवरी 2022 को दिए गए मुख्य नामांकन पदोन्नति से संकेत मिलता है, व्यवसाय संचार, विपणन प्रबंधन, वित्तीय और लेखा और में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर (ग्रेड 1, 2 और 3) के पदों के लिए आवेदनों का स्वागत है।

    आवेदन प्रक्रिया जानें

    इच्छुक और योग्य प्रतियोगी नीचे दिए गए तत्काल कनेक्शन से संगठन की प्राधिकरण साइट, iimbg.ac.in या इंटरनेट आधारित आवेदन पृष्ठ पर दिए गए कनेक्शन के माध्यम से आईआईएम बोधगया द्वारा दिए गए दोनों नामांकन नोटिस के तहत प्रचारित पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। एप्लिकेशन इंटरैक्शन के तहत, उम्मीदवार को शुरू में नामांकन करना चाहिए और बाद में अपने उपयोगकर्ता नाम और गुप्त वाक्यांश की सहायता से साइन इन करके, उम्मीदवार वास्तव में आवेदन करना चाहेंगे। उम्मीदवार को ध्यान देना चाहिए कि दोनों नामांकन के लिए उपयोग की अंतिम तिथि आईआईएम बोधगया द्वारा चौथी मार्च 2022 तय की गई है।

    टीचिंग भर्ती विज्ञापनयहां क्लिक करें

    टीचिंग पदों के लिए आवेदन करेंयहां क्लिक करें

    गैर-शिक्षण भर्ती विज्ञापनयहां क्लिक करें

    गैर-शिक्षण पदों के लिए आवेदन करेंयहां क्लिक करें

    आवेदन करने से पहले, उम्मीदवार को नामांकन विज्ञापन की सूक्ष्मताओं और वेब-आधारित आवेदन पृष्ठ पर दिए गए निर्देशों का ध्यानपूर्वक अध्ययन करना चाहिए।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×