IIT Delhi Recruitment 2023

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT दिल्ली) ने विभिन्न गैर-शैक्षणिक पदों पर भर्ती की जा रही है

    • Educational News, Jobs News

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT दिल्ली) ने विभिन्न गैर-शैक्षणिक पदों पर भर्ती की जा रही है. संस्थान द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार तकनीकी सहायक, कनिष्ठ तकनीकी अधिकारी, तकनीकी अधिकारी, कनिष्ठ अधीक्षक (आतिथ्य) एवं चिकित्सा अधिकारी (मनोचिकित्सक) के कुल 66 पदों पर भर्ती की जानी है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 25 मार्च से चल रही है और आखिरी तारीख 12 मई है.

योग्यता :-
IIT दिल्ली द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, जूनियर अधीक्षक (आतिथ्य) के पदों के लिए, उम्मीदवारों को होटल प्रबंधन में न्यूनतम 55% अंकों के साथ स्नातक होना चाहिए और संबंधित कार्य का 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। तकनीकी अधिकारी पद: विज्ञान या इंजीनियरिंग विषयों के साथ स्नातक और न्यूनतम 55% अंक और 2/5 वर्ष का अनुभव आवश्यक है।

आवेदन प्रक्रिया :-
ऐसे उम्मीदवार जो आईआईटी दिल्ली द्वारा विज्ञापित गैर-शैक्षणिक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं और पदों के अनुसार निर्धारित पात्रता मानदंड रखते हैं, आधिकारिक वेबसाइट home.iitd.ac.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र के लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। पेज पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन के दौरान, उम्मीदवारों को ग्रुप ए पदों के लिए 500 रुपये और ग्रुप बी पदों के लिए 200 रुपये ऑनलाइन माध्यम से शुल्क का भुगतान करना होगा। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों को शुल्क का नहीं करना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×