​​ISP Nashik Recruitment 2022

भारतीय सुरक्षा प्रेस नासिक जूनियर तकनीशियन के विभिन्न पदों पर भर्ती करेगा

    • Educational News, Jobs News

भारतीय सुरक्षा प्रेस नासिक जूनियर तकनीशियन के विभिन्न पदों पर भर्ती करेगा जिसके अनुसार आईएसपी नासिक में 85 पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट https://ispnasik.spmcil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 08 नवंबर 2022 है।

शैक्षिक योग्यता :-
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड में आईटीआई प्रमाण पत्र और अन्य निर्धारित योग्यता होनी चाहिए।

आयु सीमा :-
अधिसूचना के अनुसार, आवेदन की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 25 वर्ष निर्धारित की गई है। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

वेतन :-
चयनित उम्मीदवारों को 18,780 रुपये से 67,390 रुपये प्रति माह का भुगतान किया जाएगा।

इस तरह आवेदन करें :-
उम्मीदवार भर्ती के लिए आधिकारिक साइट ispnasik.spmcil.com पर जाकर अंतिम तिथि 08 नवंबर 2022 तक ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क :-
भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क जमा करना होगा। वहीं, इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी/भूतपूर्व सेवा मुख्य उम्मीदवारों को केवल 200 रुपये का शुल्क देना होगा।

चयन प्रक्रिया :-
इन पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए ऑनलाइन लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। ऑनलाइन परीक्षा में सभी प्रश्न बहुविकल्पीय होंगे। ऑनलाइन लिखित परीक्षा में सामान्य जागरूकता, अंग्रेजी भाषा, तार्किक तर्क आदि विषयों से प्रश्न पूछे जाएंगे। ऑनलाइन लिखित परीक्षा दिसंबर 2022/जनवरी 2023 में आयोजित की जा सकती है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×