ITBP Recruitment Walk-in-interview for 88 Specialists & GDMO posts

    भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (ITBPF) के महानिदेशक ने अनुबंध के आधार पर देश भर में अपने विभिन्न स्थानों / सुविधाओं के लिए 88 सामान्य सेवा चिकित्सा विशेषज्ञ और अधिकारी (GDMO) की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है।

    इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं, जो 10 और 17 मई 2021 को होगा।

    संविदात्मक रोजगार केवल तीन साल की अवधि के लिए या नियमित की कुल राशि तक होगा यदि यह 70 वर्ष की आयु से पहले या पहुंचता है।
    आप बधाई के पात्र हैं!

    परिणाम देखने के लिए लॉग इन करें

    हालांकि, प्रारंभिक संविदा नियुक्ति तीन साल के लिए होगी, आईटीबीपी की अधिकतम आयु सीमा दो वर्ष के तहत 70 वर्ष तक। आवेदकों को ध्यान देना चाहिए कि इसके बदले में एक महीने के नोटिस या भुगतान के बाद, डिस्ट्रीब्यूटर की सेवाएं भी दोनों पक्षों द्वारा अनुबंध की अवधि समाप्त होने से पहले समाप्त हो जाती हैं।

    चयन विशुद्ध रूप से संविदात्मक प्रकृति का है और नियमितीकरण या स्थायी अवशोषण के लिए कोई अधिकार नहीं है।

    कोई TA / DA साक्षात्कार के लिए स्वीकार्य नहीं है। सभी संबंधित दस्तावेजों की मूल और फोटोकॉपी (जैसे स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री, आयु का प्रमाण, इंटर्नशिप पूरा होने का प्रमाण पत्र और अनुभव का प्रमाण पत्र आदि) के साथ इंगित किए गए स्थानों में से किसी भी तिथि और समय पर साक्षात्कार के लिए योग्य और इच्छुक आवेदक होना चाहिए। वरीयता के क्रम में प्रकाशन के स्थान के लिए कम से कम 3 विकल्प और 5 कार्ड की तस्वीर के साथ आवेदन जमा करने वाले व्यक्ति के नाम के साथ सादे कागज पर आवेदन किया जाता है।

    वेतन और भत्ता, पात्रता शर्तों, साक्षात्कार अनुसूची आदि की विस्तृत जानकारी के लिए, आवेदकों को आधिकारिक आईटीबीपी वेबसाइटों – www.itbpolice.nic.in पर जाना चाहिए।  उम्मीदवारों को साक्षात्कार में भाग लेने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

    ITBP 2021 भर्ती: योग्यता
    1. किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ मेडिसिन
    2. डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन स्पेशलिटी
    3. स्नातकोत्तर डिग्री धारक के लिए न्यूनतम 1.5 वर्ष का अनुभव / डिग्री धारक के लिए न्यूनतम 2.5 वर्ष का अनुभव

    सामान्य चिकित्सा सेवा अधिकारियों के लिए

    भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम 1956 के तीसरे कार्यक्रम के पहले या दूसरे कार्यक्रम या भाग 2 में शामिल एक मान्यता प्राप्त चिकित्सा योग्यता। भाग 2 या तीसरी तालिका में शामिल योग्यता के धारकों को भी भारतीय उपधारा में निर्धारित शर्तों को पूरा करना होगा। मेडिकल काउंसिल एक्ट, 1956। उम्मीदवार को एक घूर्णन इंटर्नशिप भी पूरी करनी चाहिए।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×