ITI Limited Recruitment 2021

    यदि आपके पास बी.टेक या एमबीए की डिग्री है, तो आपके लिए एक बेहतर अवसर है। आईटीआई लिमिटेड ने विभिन्न पदों के लिए आवेदनों का स्वागत किया है. इसके तहत मुख्य प्रबंधक, उप प्रबंधक, प्रबंधक/मुख्य प्रबंधक, मुख्य वित्त प्रबंधक/वित्त प्रबंधक/सहायक वित्त प्रबंधक के पदों पर नामांकन किया गया है. कुल 41 पदों पर नामांकन होगा। इस प्रकार, इस पद के लिए आवेदन करने वाले सभी अप-एंड-कॉमर्स ऐसा कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए प्रतियोगियों को  itiltd.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 नवंबर, 2021 है। अंतिम तिथि के बाद किसी भी संरचना को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

    प्राधिकरण साइट पर जाने के लिए क्लिक करेंClick to Connect

    इन तिथियों को प्राथमिकता दे – 

    ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 25 नवंबर 2021

    उपयोग की प्रिंटेड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि: 29 नवंबर 2021

    निर्देश क्षमता

    मुख्य प्रबंधक / प्रबंधक (ग्रेड VI / V) के पद के लिए आवेदन करने वाले अप-एंड-कॉमर्स किसी भी कथित नींव से 60% छापों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रिकल में बी.टेक डिग्री वाले आवेदक आवेदन कर सकते हैं। प्रतियोगियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 60% अंक होने चाहिए। इसके अलावा सेव्ड कैटेगरी के आवेदकों के पास 58 फीसदी अंक होने चाहिए।

    मुख्य प्रबंधक – डेटा सेंटर और सेल्स मार्केटिंग ग्रेड- VI के पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों के पास किसी भी संस्थान से इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा आवेदकों के पास MBA मार्केटिंग होनी चाहिए.

    उप. प्रबंधक के पद के लिए आवेदन करने वाले प्रतियोगियों के पास किसी भी कथित संगठन से डिजाइनिंग में 60% छाप होनी चाहिए। इसके अलावा एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी में 58 फीसदी अंक होने चाहिए। साथ ही, इस परीक्षण से पहचाने गए अधिक डेटा के लिए, अप-एंड-कॉमर्स को प्राधिकरण साइट पर जाना चाहिए।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×