JIPMER Recruitment 2022

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER), पुडुचेरी ने ग्रुप बी पदों के तहत नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER), पुडुचेरी ने ग्रुप बी पदों के तहत नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। संस्थान द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के 433 पदों पर भर्ती की जानी है। इनमें से 175 पद अनारक्षित हैं, जबकि 116 पद ओबीसी, 66 एससी, 33 एसटी और 43 ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। आवेदन प्रक्रिया 7 नवंबर से शुरू हो गई है और उम्मीदवार 1 दिसंबर तक अपने आवेदन जमा कर सकेंगे.

योग्यता :-
उम्मीदवारों को B.Sc. या बी.एससी. नर्सिंग में ऑनर्स या जीएनएम डिप्लोमा और 2 साल का कार्य अनुभव। साथ ही, उम्मीदवारों को किसी भी राज्य की इंडियन नर्सिंग काउंसिल या नर्सिंग काउंसिल के साथ पंजीकृत होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 1 दिसंबर 2022 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया :-
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाना होगा और भर्ती अनुभाग में जाना होगा। और निर्धारित प्रक्रिया के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन के दौरान 1500 रुपये का शुल्क भी देना होगा। हालांकि, एसएसी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क केवल 1200 रुपये है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×