JKPSC Recruitment 2022

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

    • Educational News, Jobs News

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये रिक्तियां लोक निर्माण विभाग (आर एंड बी) के लिए हैं। अब ऐसे में सभी उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तारीख :-
जेकेपीएससी द्वारा जारी जानकारी के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर 2022 है। उम्मीदवार ध्यान दें कि अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं, फॉर्म में सुधार के लिए 5 सितंबर, 2022 से विंडो खुलेगी।

योग्यता :-
सहायक अभियंता मैकेनिकल के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित शाखा में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

आवेदन शुल्क :-
सहायक अभियंता मैकेनिकल के पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये है।

ऐसे होगा चयन :-
JKPSC से सहायक अभियंता मैकेनिकल के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन 100 अंकों की लिखित परीक्षा (MCQ आधारित) के आधार पर किया जाएगा।

इस तरह आवेदन करें :-
असिस्टेंट इंजीनियर मैकेनिकल के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाना होगा. इसके बाद, “नौकरियां/ऑनलाइन आवेदन करें” – सीधी भर्ती पर क्लिक करें। अब सहायक अभियंता यांत्रिक पद के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अब आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें। अब आवेदन पत्र जमा करें ।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×