JKSSB Recruitment 2022

जम्मू और कश्मीर प्रशासन के लोक निर्माण विभाग में एक हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) द्वारा जारी किया गया है।

    • Educational News, Jobs News

जम्मू और कश्मीर प्रशासन के लोक निर्माण विभाग में एक हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) द्वारा जारी किया गया है। बोर्ड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विभाग में सिविल और मैकेनिकल ट्रेड में कुल 1045 जूनियर इंजीनियरों की भर्ती की जानी है. इन पदों के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जो जम्मू और कश्मीर के डोमिसाइल हैं, जिसके लिए उम्मीदवारों को आवेदन की अंतिम तिथि 20 दिसंबर को या उससे पहले डोमिसाइल प्रमाण पत्र प्राप्त करना होगा।

योग्यता :-
जम्मू और कश्मीर लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर (सिविल और मैकेनिकल) भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से रिक्तियों से संबंधित ट्रेड में तीन साल का डिप्लोमा पास होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर को 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। निर्धारित नियमों के अनुसार यूटी की आरक्षित श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है।

आवेदन प्रक्रिया :-
JKSSB भर्ती अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया 21 नवंबर से शुरू  है और उम्मीदवार 20 दिसंबर तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 550 रुपये का निर्धारित शुल्क देना होगा। एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 450 रुपये है।

Notification :- Click Here

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×