AIIMS Recruitment 2021

    अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) (गैर-शैक्षणिक) के पद पर नामांकन के लिए चेतावनी दी है। एम्स रायपुर भर्ती के अनुसार, डिवीजनों को 3 साल तक की अवधि के लिए आयोजित किया जा रहा है। इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य प्रतियोगी आवेदन कर सकते हैं। सुपुर्द किए गए नोटिस के अनुसार, यह भर्ती 136 सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) पदों पर की जा रही है। इस अवसर से संबंधित आंकड़े नीचे दिए गए हैं। आवेदन करने से पहले, आवेदकों को प्राधिकरण नोटिस को सावधानी से पढ़ना चाहिए।

    महत्वपूर्ण तिथियां:-

    ऑनलाइन आवेदन के आवास की शुरुआत: 23 अक्टूबर 2021

    ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 7 नवंबर, 2021

    एम्स रायपुर भर्ती 2021 में पदों का विवरण: –

    सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) (नॉन एकेडमिक) – 136 पद

    शिक्षाप्रद क्षमता:-

    किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से संबंधित विषय में एमडी/एमएस/डीएनबी/डिप्लोमा उदाहरण के लिए स्नातकोत्तर चिकित्सक प्रमाणन; डीएमसी/डीडीसी/एमसीआई/राज्य में शामिल होने से पहले जब भी चयन किया जाता है, तब नामांकन की आवश्यकता होती है।

    आयु सीमा :-

    उम्मीदवार की सबसे दूर की आयु को 45 वर्ष तक ठीक कर दिया गया है। (सरकारी मानकों के अनुसार सहेजे गए वर्ग के आवेदकों के लिए आयु में छूट होगी)

    चयन प्रक्रिया:-

    आवेदकों का चयन बैठक के आधार पर किया जाएगा। बैठक के लिए दावेदार की शॉर्ट-पोस्टिंग शिक्षाप्रद क्षमता, अनुभव आदि के साथ-साथ सक्षम स्थिति द्वारा चुने गए शॉर्ट-पोस्टिंग उपायों के अनुसार की जाएगी।

    आवेदन करने का सबसे प्रभावी तरीका:-

    इच्छुक और योग्य आवेदक नवीनतम 7 नवंबर 2021 को ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अप-एंड-कॉमर्स अंतिम सबमिट किए गए ऑनलाइन आवेदन संरचना का प्रिंटआउट ले सकते हैं।

    ऑनलाइन आवेदन करने के लिए स्नैप करें-

    https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLScvwlMa0zCwUwIfCK19AoUBwstK-V0zi-RF-rc6yBPfei3diw/viewform

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×