Post Office Recruitment 2021

    संचार सेवा, डाक विभाग, नई दिल्ली ने कुशल कारीगर भर्ती के लिए अवसरों की सूचना दी है। इस उद्घाटन के माध्यम से दिल्ली डाक विभाग में सामान्य केंद्रीय सेवा ग्रेड सी, अराजपत्रित, गैर-मंत्रालयी पदों के लिए आवेदनों का स्वागत किया गया है। इच्छुक और योग्य आवेदक इन पदों पर आवेदन करने के लिए प्राधिकरण की साइट indiapost.gov.in पर जा सकते हैं।

    11 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन:-

    इन पदों के लिए आवेदन चक्र शुरू हो गया है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 दिसंबर है। उसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने से पहले प्राधिकरण द्वारा दी गई चेतावनी को ध्यान से पढ़ें। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी के कारण आपका आवेदन रद्द नहीं किया जाना चाहिए।

    इन पदों पर होगा नामांकन:-

    दिए गए नोटिस के अनुसार मोटर व्हीकल मैकेनिक, मोटर व्हीकल इलेक्ट्रीशियन, टायरमैन, पेंटर, फिटर, कॉपर और टिन स्मिट और अपहोल्स्टर के पदों के लिए आवेदनों का स्वागत किया गया है। आवेदन के लिए आवश्यक डेटा जैसे पृष्ठांकित क्षमता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क आदि को पॉइंट बाय पॉइंट नोटिस में अप-एंड-कॉमर्स को दिया जाएगा।

    उद्घाटन विवरण:-

    कुल पदों की संख्या – 17 पद

    इंजन व्हीकल मैकेनिक – 06 पद

    इंजन व्हीकल इलेक्ट्रीशियन – 02 पद

    टायरमैन – 03 पद

    पेंटर – 02 पद

    फिटर – 02 पद

    कॉपर और टिन संसाधन – 01 पद

    अपहोल्स्टर – 01 पद

    वेतनमान:-

    इस नामांकन में चुने गए प्रतियोगियों को सातवें सीपीसी लेवल 2 पे मैट्रिक्स के तहत 19,900 रुपये से 63,200 रुपये के दायरे में मुआवजा नेटवर्क दिया जाएगा।

    अतिरिक्त सूक्ष्मताओं के लिए चेतावनी डाउनलोड करने के लिए यहां स्नैप करें

    http://www.davp.nic.in/WriteReadData/ADS/eng_06334_2_2122b.pdf

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×