कर्नाटक हाई कोर्ट ने निकाली बंपर भर्तियां

    Karnataka High Court Recruitment 2020:कर्नाटक हाई कोर्ट ने ओथ कमिशनर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं. इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि आने के पहले आवेदन कर सकते हैं. अप्लीकेशन भरने की अंतिम तारीख है फरवरी 2020.इस तिथि को शाम चार बजे तक फॉर्म जमा कर सकते हैं. इन वैकेंसीज के जरिये 851 पदों को भरा जायेगा.

     

    न्यूनतम योग्यता –

     

    कर्नाटक उच्च न्यायालय में निकले ओथ कमिशनर के पदों पर आवेदन करने के लिये आवश्यक है कि उम्मीदवार ने एलएलबी या एलएलएम किया हो. साथ ही जरूरी है कि उसने कम से कम दो साल और ज्यादा से ज्यादा चार साल प्रैक्टिस की हो. इससे कम या ज्यादा साल की प्रैक्टिस वाले अप्लाई नहीं कर सकते. शुरू में यह नियुक्ति तीन साल के लिये होगी, जिसे भविष्य में अधिकतम सात साल यानी सेवा पूरी होने तक बढ़ाया जा सकता है.

     

    आयु सीमा –

     

    कर्नाटक हाई कोर्ट रिक्रूटमेंट 2020 के तहत निकली ओथ कमीशनर की वैकेंसीज के लिये आवेदन करने के लिये आवश्यक है कि उम्मीदवार की उम्र 35 वर्ष से अधिक न हो. आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट मिलेगी. ज्यादा जानकारी के लिये कर्नाटक उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं. वेबसाइट का पता है karnatakajudiciary.kar.nic.in 

     

    जरूरी जानकारियां –

     

    कर्नाटक हाई कोर्ट द्वारा उम्मीदवारों से किसी भी प्रकार का कम्यूनिकेशन एसएमएस और ईमेल द्वारा ही किया जाएगा. इसलिये जरूरी है कि उम्मीदवार आवेदन करते समय चालू अवस्था का फोन नंबर और वैलिड ईमेल आईडी के डिटेल्स फॉर्म में भरे. यह दोनों ही आवेदन करने से लेकर चयन होने तक सुचारू रूप से काम करें, इसका ध्यान उम्मीदवार को रखना है क्योंकि अगर किसी प्रकार का कोई कम्यूनिकेशन मिस होता है तो कर्नाटक हाई कोर्ट की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी. बाकी ताजा जानकारी के लिये लगातार वेबसाइट भी देखते रहें.

    This news taken from abplive.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×