Karnataka State Law University recruitment 2022:

कर्नाटक स्टेट लॉ यूनिवर्सिटी (KSLU) ने गेस्ट फैकल्टी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

    • Educational News, Jobs News

कर्नाटक स्टेट लॉ यूनिवर्सिटी (KSLU) ने गेस्ट फैकल्टी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये नियुक्तियां कानून, राजनीति विज्ञान, अर्थशास्त्र, समाजशास्त्र, विपणन प्रबंधन, मनोविज्ञान विषयों में की जाएंगी। ऐसे में कोई भी उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहता है, आवेदन कर सकता है.

रिक्त विवरण :-
कुल 18 पदों पर भर्ती की जाएगी. इनमें लॉ 11, पॉलिटिकल साइंस 1, इकोनॉमिक्स 1, सोशियोलॉजी 1, मार्केटिंग मैनेजमेंट 1, साइकोलॉजी में 01 पद भरे जाने हैं।

योग्यता :-
गेस्ट फैकल्टी के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित मास्टर्स डिग्री स्तर होना चाहिए। साथ ही इस पद के लिए उम्मीदवार का कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड होना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों के पास नेट/स्लेट/सेट/पीएचडी डिग्री होनी चाहिए।

Notification:- Click Here

आवेदन प्रक्रिया :-
जो उम्मीदवार गेस्ट फैकल्टी पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे इन पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, उन्हें आवेदन पत्र ईमेल द्वारा kslu.registrar@gmail.com पर भेजना होगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र रजिस्ट्रार, कर्नाटक राज्य विधि विश्वविद्यालय नवानगर, हुबली-580025 को भेजना होगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन पत्र को अच्छी तरह से पढ़ना है। उसी के अनुसार आवेदन करना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि यदि आवेदन पत्र में कोई गलत जानकारी पाई जाती है तो उसे अस्वीकार कर दिया जाएगा।

इंटरव्यू :-

गेस्ट फैकल्टी के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार 18 मई 2022 को सुबह 10.30 बजे आयोजित किया जाएगा. इसके लिए उम्मीदवारों को चयन समिति के समक्ष उपस्थित होना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×