LIC HFL Recruitment 2022

LIC HFL ने असिस्टेंट और सहायक प्रबंधक के पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

एलआईसी एचएफएल ने सहायक और सहायक प्रबंधक के पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। एलआईसी द्वारा आज 4 अगस्त 2022 को जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार विभिन्न क्षेत्रों में सहायक के 50 पदों और सहायक प्रबंधक के 30 पदों सहित कुल 80 पदों पर भर्ती की जानी है. पश्चिमी क्षेत्र (गोवा, गुजरात और महाराष्ट्र) के लिए सहायक की अधिकतम 15 रिक्तियों की घोषणा की गई है। इसके बाद साउथ ईस्टर्न रीजन (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) के लिए असिस्टेंट के 10 रिक्त पदों को जारी किया गया है। दूसरी ओर, सहायक प्रबंधक के पदों के लिए क्षेत्रवार रिक्तियों को विभाजित नहीं किया गया है।

Notification :- Click Here

आवेदन प्रक्रिया :-
ऐसी स्थिति में, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस द्वारा विज्ञापित सहायक और सहायक प्रबंधक के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट lichousing.com पर करियर सेक्शन में दिए गए लिंक या ऑनलाइन आवेदन फॉर्म पेज पर जा सकते हैं। सीधा लिंक नीचे दिया गया है। कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, उम्मीदवारों को पहले अपना विवरण भरकर पंजीकरण करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के माध्यम से लॉग इन करके अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को ऑनलाइन माध्यम से 800 रुपये निर्धारित शुल्क का भुगतान करना होगा।

योग्यता :-
सहायक पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 55% अंकों के साथ किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी को 21 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। 2022. नहीं होना चाहिए। वहीं, किसी भी विषय में कम से कम half अंकों के साथ स्नातक या किसी भी विषय में पीजी उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

मार्केटिंग और फाइनेंस में MBA करने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी. कट-ऑफ तिथि के अनुसार उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×