MSSC Security Guard Recruitment 2020: 7000 सिक्योरिटी गार्ड की भर्ती

    MSSC Security Guard Recruitment 2020: महाराष्ट्र स्टेट सिक्योरिटी कारपोरेशन ने सिक्योरिटी गार्ड के रिक्त 7000 पदों पर भर्ती करने के लिए पात्र नवयुवकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. जो नवयुवक भौतिक विज्ञान से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण हैं और सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नौकरी करना चाहते हैं. वे बिना देरी किए हुए अपने आवेदन तुरंत ऑनलाइन से भेजें. आवेदन अप्लाई करने की अंतिम तिथि 10 मार्च 2020 को 17.00 बजे तक है. इसके बाद ऑनलाइन आवेदन का लिंक निष्क्रिय हो जायेगा. अभ्यर्थी अंतिम तिथि का इन्तजार न करें क्योंकि उस समय अभ्यर्थियों की संख्या अधिक हो जाने से ऑफिशियल वेबसाइट प्रभावित हो सकती है.  

    रिक्तियों की कुल संख्या – 700 पद

    पदों का विवरण

      • सिक्योरिटी गार्ड – 7000 पद

    पात्रता मापदंड

    शैक्षिक योग्यता सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यताप्राप्त बोर्ड से भौतिक विज्ञान विषय के साथ एचएससी (12वीं कक्षा) पास होना चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी के पास महाराष्ट्र का स्थायी निवास पत्र होना चाहिए.

    आयु सीमासिक्योरिटी गार्ड के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अर्थात उम्मीदवारों का जन्म 31-01-1992 से 31-01-2002 के बीच हुआ हो.

    वेतन सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को वेतन के रूप में रू. 17,000 प्रतिमाह + अन्य लाभ दिया जायेगा.

    आवेदन शुल्क :

    This news taken from abplive.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×