Mazagon Dock Shipbuilders Limited Recruitment 2022

    मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने 1501 पदों पर नामांकन की चेतावनी दी है, इस नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 जनवरी 2022 से शुरू हो गए हैं जो 8 फरवरी 2022 तक चलेंगे। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इस नामांकन के लिए ट्रू साइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड भर्ती 2022 के लिए वेब-आधारित परीक्षा 15 मार्च 2022 को निर्देशित की जाएगी। इस नामांकन से जुड़े अधिक डेटा के लिए, अभ्यर्थी को तब तक पद का अध्ययन करना चाहिए जब तक कि छेद और कनेक्शन को सही चेतावनी के लिए नहीं भेजा जाता है और ऑनलाइन आवेदन।

    पोस्ट विवरण
    मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने विभिन्न पदों के लिए 1501 पदों के लिए नामांकन चेतावनी दी है, पदों और उनके पदों के बारे में मदवार डेटा के लिए आवेदक प्राधिकरण नोटिस देख सकते हैं।

    गिफ्टेड I (ID-V): 1317
    अर्ध-कुशल- I (आईडी-द्वितीय): 159
    अर्ध-कुशल- III (आईडी-वीआईए): 24
    अद्वितीय ग्रेड (आईडी-VIII): 1

    आयु सीमा
    मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड भर्ती 2022 के लिए आवेदन के लिए अभ्यर्थी की आधार आयु 18 वर्ष की गई है और अधिकतम आयु 38 वर्ष की गई है, साथ ही इस नामांकन के लिए जहां तक ​​संभव हो निर्धारित किया जाएगा। 1 जनवरी, 2022 तक और सहेजे गए वर्ग के आवेदकों को दिया जाएगा, इसी तरह इस भर्ती के लिए ऊपरी आयु सीमा में एक छूट है।

    निर्देश योग्यता
    इस नामांकन के लिए मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स द्वारा प्रत्येक पद के लिए शिक्षाप्रद क्षमता स्वतंत्र रूप से निर्धारित की गई है, शिक्षाप्रद क्षमता के बिंदु-दर-बिंदु डेटा के लिए, अभ्यर्थी नोटिस देखें।

    आवेदन शुल्क
    इस भर्ती के लिए सामान्य ओबीसी वर्ग के आवेदकों के लिए आवेदन खर्च ₹100 रखा गया है, जबकि एससी-एसटी और पीडब्ल्यूडी वर्गीकरण के अप-एंड-कॉमर्स लागत से मुक्त इस नामांकन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

    महत्वपूर्ण लिंक और तिथियां
    ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ तिथि – 25 जनवरी 2022
    ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि – 08 फरवरी 2022
    आधिकारिक अधिसूचना – यहां क्लिक करें
    आधिकारिक वेबसाइट – https://mazagondock.in
    ऑनलाइन आवेदन करें – यहां क्लिक करें

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×