NABARD Recruitment 2022

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने विभिन्न पदों की 21 रिक्तियों पर विशेषज्ञ के रूप में भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने विभिन्न पदों की 21 रिक्तियों पर विशेषज्ञ के रूप में भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। नाबार्ड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (नंबर 01/2022-23) के अनुसार, अधिकांश रिक्तियां सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स के लिए हैं। विज्ञापित पदों में बिजनेस एनालिस्ट, एप्लिकेशन एनालिस्ट, डेटा इंजीनियर, क्यूए इंजीनियर, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, यूआई-यूएक्स डिजाइनर, डेटाबेस एनालिस्ट-कम-डिजाइनर आदि शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती अनुबंध के आधार पर की जानी है।आवेदन प्रक्रिया 14 जून 2022 से शुरू हो गई है और उम्मीदवार 30 जून 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन प्रक्रिया :-

योग्य उम्मीदवार नाबार्ड विशेषज्ञ भर्ती के लिए नाबार्ड की आधिकारिक वेबसाइट, करियर सेक्शन में दिए गए nabard.org  लिंक से ऑनलाइन आवेदन पृष्ठ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यहां उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के माध्यम से लॉग इन करके उम्मीदवार संबंधित पद के लिए अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क :-

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 800 रुपये का शुल्क भी देना होगा। एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क 80 रुपये है।

वेतन (रुपये प्रति माह) :-

चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर- 45 हजार

सीनियर एंटरप्राइज आर्किटेक्ट- 30 हजार

समाधान वास्तुकार – 25 हजार

डेटाबेस एनालिस्ट-कम-डिजाइनर- 15 हजार

यूआई-यूएक्स डिजाइनर – 20 हजार

सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर (फुल स्टैक जावा) – 15 हजार

सॉफ्टवेयर इंजीनियर (फुल स्टैक जावा) – 10 हजार

बिजनेस इंटेलिजेंस रिपोर्ट डेवलपर – 10 हजार

क्यूए इंजीनियर – 15 हजार

डाटा इंजीनियर – 30 हजार

बीआई इंजीनियर – 25 हजार

बिजनेस एनालिस्ट- 15 हजार

एप्लीकेशन एनालिस्ट- 15 हजार

ईटीएल डेवलपर्स – 15 हजार

पावर बीआई डेवलपर्स – 15 हजार

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×