NATA Registration 2022

नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (NATA) 2022) के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू हो गई है।

    • Educational News, Exam News

नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (NATA) 2022) के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू हो गई है। काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (सीओए) ने आधिकारिक वेबसाइट nata.in पर NATA 2022 के लिए आवेदन करने के लिए लिंक को सक्रिय कर दिया है। ऐसे में जो भी इस परीक्षा के लिए इच्छुक और पात्र हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि पंजीकरण प्रक्रिया 23 मई को समाप्त हो जाएगी। इसलिए आवेदक समय से आवेदन करें।

आवेदन सुधार :-
काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (सीओए) NATA 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी करने के बाद एडिट विंडो खोलेगा। यह 19 मई से 23 मई तक शुरू होगा। इस अवधि के दौरान, यदि किसी उम्मीदवार को लगता है कि उनके नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट में कोई गड़बड़ी हुई है। आर्किटेक्चर (NATA 2022) फॉर्म में, वे इस अवधि के दौरान सुधार कर सकते हैं। आधिकारिक सूचना में उपलब्ध नियमों के अनुसार, उम्मीदवारों को आवेदन करने का मौका मिलेगा।

एडमिट कार्ड :-
काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA) NATA 2022 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 जून से उपलब्ध कराएगा।

परीक्षा :-
परीक्षा 12 जून को होगी। इसके बाद 20 जून को परिणाम घोषित किया जाएगा।

इस तरह आवेदन करें :-

नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर (NATA) के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने के लिए, उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nata.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर ‘नाटा 2022 रजिस्ट्रेशन’ लिंक पर क्लिक करें। अब सभी आवश्यक विवरण भरें। इसके बाद फोटो और सिग्नेचर अपलोड करें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। उसके बाद NATA 2020 आवेदन जमा करें। अब इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए रख लें.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×