NHAI Recruitment 2022

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI), सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

    • Educational News, Jobs News

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI), सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार के तहत, विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित कर रहा है। प्राधिकरण विज्ञापन के अनुसार प्रबंधक (सूचना प्रौद्योगिकी), सहायक प्रबंधक (प्रशासन) और संसद सहायक के पदों के लिए आवेदन स्वीकार कर रहा है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इन पदों की भर्ती एनएचएआई द्वारा प्रतिनियुक्ति/अनुबंध के आधार पर की जानी है।

ऐसे करें आवेदन :-

उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन मोड में 3 अगस्त, 2022 (शाम 6 बजे तक) तक जमा कर सकेंगे।

योग्यता :-
केवल वही उम्मीदवार एनएचएआई में प्रबंधक (सूचना प्रौद्योगिकी) पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से कंप्यूटर विज्ञान या सूचना प्रौद्योगिकी में बीई/बी.टेक डिग्री या डीओईसी से सी-लेवल सर्टिफिकेट कोर्स पास किया हो। उम्मीदवारों को संबंधित कार्य में कम से कम 5 साल का अनुभव होना चाहिए।

आयु :-
आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार उम्मीदवारों की आयु 48 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमानुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×