NHM Haryana Recruitment 2022

हरियाणा राज्य सरकार की स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने एनएचएम हरियाणा के तहत मिड-लेवल हेल्थ प्रोवाइडर्स-कम-कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स (एमएलएचपी-कम-सीएचओ) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

हरियाणा राज्य सरकार की स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने एनएचएम हरियाणा के तहत मिड-लेवल हेल्थ प्रोवाइडर्स-कम-कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स (एमएलएचपी-कम-सीएचओ) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। सोसायटी द्वारा दिनांक 20 मार्च 2022 को जारी अधिसूचना (सं. 1/2021-22(HWC-CP)/672) के अनुसार अंबाला, भिवाड़ी, चरखी दादरी, फरीदाबाद, फतेहाबाद, गुरुग्राम, हिसार, झज्जर, जींद, कैथल जिले हरियाणा राज्य के करनाल, कुरुक्षेत्र, मेवात/नूह, नारनौल, पंचकुला, पानीपत, रेवाड़ी, रोहतक, सिरसा और यमुनानगर जिलों में कुल 787 पदों पर चयन किया जाना है.इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनएचएम हरियाणा भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट nhmharyana.gov.in लिंक पर जा सकते हैं।

Notification :- Click Here

महत्वपूर्ण तिथियाँ :-

आवेदन की प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू हो गई है और उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन मोड में 6 अप्रैल 2022 शाम 5 बजे तक जमा कर सकते हैं।

योग्यता :-

हरियाणा स्टेट हेल्थ सोसाइटी द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, विज्ञापित एमएलएचपी-सह-सीएचओ पदों के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से बीएएमएस या बी.एससी नर्सिंग की डिग्री प्राप्त की हो।

उम्र :-

उम्मीदवारों की आयु निर्धारित तिथि के अनुसार 18 वर्ष से कम और 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। राज्य के आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क :-

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भी देना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×