NIFT Result 2022

    • Educational News, Result News

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) ने चयन परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। परिणाम यूजी, पीजी कार्यक्रम प्रवेश परीक्षा के लिए दिया गया है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार 2 से 5 अप्रैल, 2022 तक बैचलर ऑफ डिज़ाइन (बी.डी.) के लिए उपस्थित हो सकते हैं। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इस परीक्षा में शामिल होने के लिए अपनी जगह देनी चाहिए।

साथ ही, उम्मीदवारों को इस परीक्षा के लिए सेटिंग चुनने और अपने झुकाव की पेशकश करने का अवसर दिया जाएगा। उसके पास 11 मार्च तक अवसर और इच्छाशक्ति है। प्रतियोगियों को सिचुएशन टेस्ट के लिए सबसे बड़े 3 शहरी क्षेत्रों को चुनने की जरूरत है। यह परीक्षा दूसरे से पांचवें अप्रैल 2022 तक आयोजित की जाएगी। इसके बाद निफ्ट जीडी/पीआई राउंड होगा, जो 7 से 26 अप्रैल 2022 तक गुच्छों में होगा।

परिणाम का पालन करें

परिणाम की जांच करने के लिए, nift.ac.in पर मूल्यांकन गेटवे पर सबसे पहले लॉग इन करें। फिर, लैंडिंग पृष्ठ पर प्रवेश टैब पर खोजें और स्नैप करें। वर्तमान में आपको अपडेट टैब के तहत परिणाम इंटरफ़ेस दिखाई देगा, उस पर क्लिक करें। इसके बाद, आपको इनपुट फ़ील्ड वाले दूसरे पेज पर ले जाया जाएगा। पृष्ठ पर पूछे गए अनुसार वर्तमान में अपना रोल नंबर / आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें। वहां से, सभी सूक्ष्मताओं की जांच करें और उन्हें प्रवेश द्वार पर जमा करें। वर्तमान में आपका NIFT GAT/CAT 2022 स्कोरकार्ड स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। वर्तमान में निफ्ट परिणाम स्कोरकार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×