NIT Hamirpur Recruitment 2023

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, हमीरपुर ने फैकल्टी के कई पदों पर भर्ती निकाली है।

    • Educational News, Jobs News

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, हमीरपुर ने फैकल्टी के कई पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के कुल 108 पद भरे जाएंगे। ये पद विभिन्न विषयों जैसे सिविल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर, फिजिक्स आदि के लिए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मार्च 2023 है।
एनआईटी के इन पदों पर आवेदन ऑफलाइन ही किए जा सकते हैं। इसके लिए राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, हमीरपुर की आधिकारिक वेबसाइट nith.ac.in पर जाएं और फॉर्म डाउनलोड करें।

रिक्त पद विवरण :-
कुल पद – 108
एसोसिएट प्रोफेसर – 20 पद
प्रोफेसर – 26 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर – 62 पद

योग्यता :-
असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर विज्ञान विभाग के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में बीई, बीटेक, एमई, एमटेक या पीएचडी होना चाहिए।

अन्य विभागों के असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ने यूजी, पीजी और पीएचडी किया होना चाहिए। इन पदों के लिए आयु सीमा 60 वर्ष निर्धारित की गई है।

वेतन :-
प्रोफेसर के पद के लिए वेतन 1,59,000 रुपये से लेकर 2,20,000 रुपये और भत्ते के बीच है। इसी तरह, एसोसिएट प्रोफेसर का वेतन 1,39,000 रुपये प्रति माह से लेकर 2,11,300 रुपये प्रति माह तक हो सकता है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×