NITTTT Admit Card 2023

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नेशनल इनिशिएटिव फॉर टेक्निकल टीचर्स ट्रेनिंग (NITTT) परीक्षा फरवरी 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

    • Educational News, Exam News

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नेशनल इनिशिएटिव फॉर टेक्निकल टीचर्स ट्रेनिंग (NITTT) परीक्षा फरवरी 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। NITTT फरवरी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एजेंसी द्वारा सोमवार, 23 जनवरी को जारी किया गया। NTA ने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट nittt.nta.ac.in पर सक्रिय कर दिया है।

परीक्षा :-
एजेंसी द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, परीक्षा 4, 5, 11 और 12 फरवरी को आयोजित की जानी है। परीक्षा ऑनलाइन मोड में 3 घंटे की अवधि की होगी और निर्धारित तिथियों पर दो पारियो में सुबह 10:00 बजे से और फिर दोपहर 2:30 बजे आयोजित की जाएगी। परीक्षा में वस्तुनिष्ठ प्रकार के 100 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। परीक्षा की भाषा का माध्यम केवल अंग्रेजी होगा।

वेबिनार / मॉक टेस्ट :-
एनटीए ने एनआईटीटीटी फरवरी 2023 परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा की प्रकृति को समझने में मदद करने के लिए 28 जनवरी को दोपहर 3 बजे से डेढ़ घंटे का वेबिनार आयोजित करने की घोषणा की है। साथ ही अभ्यर्थियों के लिए एजेंसी द्वारा मॉक टेस्ट भी उपलब्ध कराया जाना है, जो 30 जनवरी 2023 को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा. इनमें भाग लेने से उम्मीदवार ऑनलाइन परीक्षा और पूछे गए प्रश्नों के कठिनाई स्तर को जान सकेंगे।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×