North Central Railway Recruitment 2021

    उत्तर मध्य रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत यह ओपनिंग निकाली है। ये नामांकन बॉक्सिंग, क्रिकेट, जिम्नास्टिक, हॉकी, एथलीट, पावर लिफ्टिंग, टेनिस, टेबल टेनिस और भारोत्तोलन के लिए लिए गए हैं। ऐसे में इन खेलों से जुड़े सभी प्रतियोगी इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिन आवेदकों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे समय मिलते ही rrcpryj.org पर जाकर आवेदन करें।

    महत्वपूर्ण तिथियां
    ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 26 नवंबर, 2021
    ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 दिसंबर, 2021 है

    आयु सीमा
    रेलवे द्वारा दी गई नोटिफिकेशन से संकेत मिलता है, प्रतियोगियों की आयु 1 जनवरी, 2022 को 18 वर्ष की तरह होनी चाहिए और 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

    आवेदन शुल्क
    उत्तर मध्य रेलवे द्वारा दी गई नोटिफिकेशन के अनुसार, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आवेदन संरचना भरते समय, प्रतियोगियों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना चाहिए। प्रतियोगियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उन्हें अपनी शिक्षा क्षमता जैसी महत्वपूर्ण रिपोर्ट प्रस्तुत करने की आवश्यकता है, आवेदन करते समय जन्म तिथि, प्रासंगिक खेल प्रमाण और अन्य महत्वपूर्ण रिकॉर्ड के प्रमाण। प्रतियोगियों को ध्यान रखना चाहिए कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 दिसंबर, 2021 है। अंतिम तिथि के बाद किसी भी आवेदन संरचना को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×