NTA JEE Main 2020 Answer Key: जेईई मेन्स 2020 की आंसर की

    JNTA JEE Main January 2020 Answer Key Live Updates: उम्मीदवार को एक सवाल पर आपत्ति उठाने के लिए 1,000 रुपए की फीस देनी होगी। प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान डेबिट / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है।

    NTA JEE Main January 2020 Answer Key Live Updates: NTA नेशनल टेस्टिंग एजेंसी JEE Main January 2020 Answer Key जारी करने जा रही है। आसंर की आधिकारिक वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जारी की जाएगी। आंसरी की जारी होने के बाद कैंडिडेट्स इसे आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बात करते हुए एनटीए के डायरेक्टर विनीत जोशी ने बताया था कि प्रोविजनल आंसर की 13 जनवरी 2020 को जारी की जा सकती है। उम्मीदवार आंसरी की को चुनौती दे सकते हैं, जिसके बाद फाइनल आंसर जारी की जाएगी। आपत्तियां उठाने के लिए ऑनलाइन विंडो एक सप्ताह के लिए उपलब्ध होगी। उम्मीदवार को एक सवाल पर आपत्ति उठाने के लिए 1,000 रुपए की फीस देनी होगी। प्रोसेसिंग शुल्क का भुगतान डेबिट / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है।

    सभी आपत्तियों आने और उनके मुताबिक होने वाले बदलावों के बाद फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। फाइनल आंसरी की के आधार पर रिजल्ट जारी किया जाएगा। 9 जनवरी, 2020 को हुए इंजीनियरिंग, आर्टिटेक्चर और प्लानिंग एंट्रेंस एग्जाम के लिए कुल 11 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की गई थी। सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे, और दोपहर 2:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक।

    This news taken from jansatta.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×