NTPC AO Recruitment 2022

एनटीपीसी लिमिटेड, भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक और महारत्न कंपनी ने अपनी विभिन्न परियोजनाओं/स्टेशनों के लिए पर्यावरण प्रबंधन में अधिकारियों की भर्ती के लिए विज्ञापन दिया है।

    • Educational News, Jobs News

एनटीपीसी लिमिटेड, भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक और महारत्न कंपनी ने अपनी विभिन्न परियोजनाओं/स्टेशनों के लिए पर्यावरण प्रबंधन में अधिकारियों की भर्ती के लिए विज्ञापन दिया है। कंपनी द्वारा 20 मई 2022 को जारी एनटीपीसी एओ भर्ती 2022 विज्ञापन के अनुसार पर्यावरण प्रबंधन में सहायक अधिकारी के कुल 10 पदों पर भर्ती की जानी है. इनमें से 6 पद अनारक्षित हैं, जबकि 2 ओबीसी, 1 ईडब्ल्यूएस और 1 एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। आवेदन प्रक्रिया 20 मई से शुरू हो गई है और उम्मीदवार 3 जून 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन प्रक्रिया :-

योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर करियर सेक्शन में दिए गए संबंधित लिंक के माध्यम से एनटीपीसी एओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पृष्ठ पर, उम्मीदवार अनुरोधित विवरण भरकर और अपने दस्तावेजों की स्कैन की गई प्रतियों को अपलोड करके आवेदन जमा कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 300 रुपये का शुल्क देना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग, भूतपूर्व सैनिक वर्ग और महिला उम्मीदवार को आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

योग्यता :-
एनटीपीसी में सहायक अधिकारी (पर्यावरण प्रबंधन) पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ पर्यावरण इंजीनियरिंग या पर्यावरण विज्ञान या पर्यावरण प्रबंधन में पूर्णकालिक पीजी डिग्री या पीजी डिप्लोमा या एमएससी होना चाहिए। या एम.टेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु आवेदन की अंतिम तिथि के अनुसार 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×