NTPC Executive Recruitment 2021

    यदि आपने मैकेनिकल इंजीनियरिंग या सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक किया है तो आपके लिए एक अच्छा अवसर है। नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने एग्जीक्यूटिव के पद पर नामांकन के लिए नोटिस दिया है. इसके तहत एक्जीक्यूटिव हाइड्रो मेकेनिकल और एक्जीक्यूटिव हाइड्रो सिविल के पदों पर व्यवस्था की जाएगी। कुल 15 पदों पर नामांकन होगा। ऐसी स्थिति में, जिन प्रतियोगियों को इन पदों के लिए आवेदन करने की आवश्यकता है, उन्हें किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग या सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक होना चाहिए, जहां लगभग 60% अंक हैं। साथ ही, इतने पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है। इसके बावजूद, आयोजित वर्गीकरण आवेदकों को लोक प्राधिकरण के दिशा-निर्देशों के अनुसार अनइंडिंग दिया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2021 है.

    याद रखें ये तारीखें

    ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 16 नवंबर, 2021

    ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 नवंबर, 2021

    ऑनलाइन खर्च की किस्त की अंतिम तिथि: 30 नवंबर, 2021

    प्राधिकरण साइट पर जाने के लिए इस तत्काल कनेक्शन पर क्लिक करें – Click to Connect

    नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा दिए गए नोटिस के अनुसार, आवेदन करते समय, अप-एंड-कॉमर्स को यह याद रखना चाहिए कि संरचना में भरे गए डेटा को समाप्त और स्पष्ट किया जाना चाहिए, क्योंकि यह मानते हुए कि आवेदन संरचना में कोई त्रुटि पाई जाती है, आवेदन संरचना को खारिज कर दिया जाएगा। जाएगा तो याद रखना।

    वैकेंसी विवरण

    एग्जीक्यूटिव हाइड्रो-मैकेनिकल – 05

    एग्जीक्यूटिव हाइड्रो – सिविल – 10

    नामांकन शुल्क

    नोटिस के मुताबिक बैठक में शामिल होने वाले पदाधिकारी शामिल होंगे। जबकि इस पद के लिए आवेदन करने वाले सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी वर्ग के साथ जगह रखने वाले आवेदकों को 300 / – रुपये का एक गैर-वापसी योग्य नामांकन शुल्क का भुगतान करना चाहिए। जबकि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी/एक्सएसएम वर्ग और महिला आवेदकों को भर्ती शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×