NTPC recruitment 2022

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनटीपीसी) ने 60 कार्यकारी प्रशिक्षु पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य आवेदक नामांकन कनेक्ट होने के बाद.......

    • Educational News, Jobs News

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनटीपीसी) ने 60 कार्यकारी प्रशिक्षु पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य आवेदक नामांकन कनेक्ट होने के बाद एनटीपीसी की प्राधिकरण साइट www.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जैसा कि एनटीपीसी द्वारा दी गई अधिसूचना से संकेत मिलता है, इस भर्ती अभियान के तहत कुल 60 पदों में से 20 रिक्तियां ईटी फाइनेंस सीए / सीएमए (ईटी फाइनेंस (सीए / सीएमए)) पद के लिए हैं, 10 ईटी फाइनेंस, एमबीए फाइनेंस और 30 के लिए हैं। ईटी के लिए ओपनिंग एचआर ईटी एचआर के लिए शामिल है। उपयोग के आवास की अंतिम तिथि के अनुसार प्रतियोगियों की अधिकतम आयु 29 वर्ष होनी चाहिए। इसके बावजूद, आयोजित वर्ग के उम्मीदवारों को लोक प्राधिकरण के दिशा-निर्देशों के अनुसार अनइंडिंग दिया जाएगा। प्रतियोगियों को ध्यान देना चाहिए कि इस तरह के पदों के लिए मुआवजे का पैमाना अलग है। ऐसी स्थिति में, प्रतियोगियों को वास्तव में प्राधिकरण की चेतावनी को देखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। इसके अलावा, उम्मीदवारों को नामांकन चक्र से जुड़े अधिक डेटा के लिए प्राधिकरण साइट पर जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

कार्यकारी प्रशिक्षु के पद के लिए आवेदन करने के लिए इन साधनों का पालन करें

कार्यकारी प्रशिक्षु के पदों के लिए आवेदन करने के लिए, प्रतियोगियों को नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की प्राधिकरण साइट- ntpc.co.in पर जाना होगा। इसके बाद लैंडिंग पेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर जाएं और इसके बाद इस नोटिस पर क्लिक करें। अपना नामांकन शुरू करें और बाद में आवेदन संरचना को भरने के लिए लॉगिन करें। संरचना में, पूछी गई प्रत्येक महत्वपूर्ण सूक्ष्मताएं दें और इसके अलावा अभिलेखों को स्थानांतरित करें। सूची खर्च का भुगतान करें, यदि वह सामग्री है और सबमिट पर टैप करें। सबमिट करने के बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए संरचना से एक प्रिंट निकालना याद रखें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×