NTPC recruitment 2022

    • Educational News, Jobs News

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनटीपीसी) ने 60 कार्यकारी प्रशिक्षु पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए नामांकन बातचीत 7 मार्च से शुरू होगी। हालांकि उपयोग के लिए आवास की अंतिम तिथि 21 मार्च है। ऐसी स्थिति में, इच्छुक और योग्य आवेदक एनटीपीसी की प्राधिकरण साइट www.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नामांकन इंटरफ़ेस अधिनियमित किया गया है।

एनटीपीसी द्वारा दी गई अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती अभियान के तहत कुल 60 पदों में से 20 अवसर ईटी फाइनेंस सीए/सीएमए (ईटी फाइनेंस (सीए/सीएमए)) पद के लिए, 10 ईटी फाइनेंस, एमबीए फाइनेंस और 30 पदों के लिए हैं। ईटी. एचआर ईटी एचआर के लिए शामिल। उपयोग के आवास की अंतिम तिथि के अनुसार प्रतिस्पर्धियों की अधिकतम आयु 29 वर्ष होनी चाहिए। बहरहाल, बचाए गए वर्ग के आवेदकों को लोक प्राधिकरण के नियमों के अनुसार अनवाइंडिंग दी जाएगी। आवेदकों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इतनी बड़ी संख्या में पदों के लिए मुआवजे का पैमाना अलग है। ऐसी स्थिति में, उम्मीदवारों को प्रोत्साहित किया जाता है कि वे वास्तव में प्राधिकरण की चेतावनी पर एक नज़र डालें। इसके अलावा, उम्मीदवारों को नामांकन बातचीत से जुड़े अधिक डेटा के लिए प्राधिकरण साइट पर जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

कार्यकारी प्रशिक्षु के पद के लिए आवेदन करने के लिए इन साधनों का पालन करें

कार्यकारी प्रशिक्षु के पदों के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदकों को राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम की प्राधिकरण साइट – ntpc.co.in पर जाना होगा। इसके बाद लैंडिंग पेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर जाएं और इसके बाद इस नोटिस पर क्लिक करें। अपना नामांकन शुरू करें और बाद में आवेदन संरचना को भरने के लिए लॉगिन करें। संरचना में, पूछी गई सभी महत्वपूर्ण सूक्ष्मताओं को दें और इसके अलावा रिपोर्ट को स्थानांतरित करें। नामांकन शुल्क का भुगतान करें, उस स्थिति में जो प्रासंगिक हो और सबमिट पर टैप करें। सबमिट करने के बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए संरचना से एक प्रिंट निकालना याद रखें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×