NVS Result 2022

नवोदय विद्यालय समिति ने नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है

    • Educational News, Result News

नवोदय विद्यालय समिति ने नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. NVS ने आधिकारिक साइट navodaya.gov.in पर स्टेनोग्राफर, जूनियर सचिवालय सहायक, इलेक्ट्रीशियन सह प्लंबर और मेस हेल्पर के पदों के लिए लिखित परीक्षा के परिणाम जारी किए हैं। ऐसे में अब वे सभी उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल हुए थे, अब पोर्टल पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इस परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची आधिकारिक वेबसाइट पर पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध है, जिसे उम्मीदवार डाउनलोड भी कर सकते हैं। नवोदय विद्यालय समिति ने 8, 9, 11 और 12 मार्च, 2022 को विभिन्न पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित की थी।

ऐसे चेक करें परीक्षा परिणाम :-
नॉन टीचिंग स्टाफ भर्ती परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले एनवीएस की ऑफिशियल साइट navodaya.gov.in पर जाएं। इसके बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें और एक नया पेज खुलेगा। अब गैर-शिक्षण पदों के लिए एनवीएस परिणाम 2022 लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने एक नई पीडीएफ फाइल खुल जाएगी। अब रिजल्ट चेक करें और फाइल डाउनलोड करें। इसके बाद आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रख लें। इसके बाद आप इसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इस लिखित भर्ती परीक्षा को पास करने वालों को अब अगले दौर की परीक्षा यानी स्किल / ट्रेड टेस्ट प्रवेश में उपस्थित होना होगा। वहीं, परीक्षा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×