ONGC Dehradun Recruitment 2022

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC), ग्रीन हिल्स, तेल भवन, देहरादून ने ग्रेजुएट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

    • Educational News, Jobs News

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC), ग्रीन हिल्स, तेल भवन, देहरादून ने ग्रेजुएट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ओएनजीसी ने इंजीनियरिंग और जियोसाइंस में यह भर्ती निकाली है। इस प्रक्रिया के जरिए कुल 871 पदों पर भर्ती की जाएगी। अब ऐसे में सभी उम्मीदवार जो इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि :-

आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 22 सितंबर 2022
आवेदन की अंतिम तिथि – 12 अक्टूबर 2022

इस तरह आवेदन करें :-

ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। अब,GATE 2022 22 सितंबर, 2022 लिंक के माध्यम से भूविज्ञान और इंजीनियरिंग विषयों (E1 स्तर) में GT की भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण पर क्लिक करें। इसके बाद, आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक हार्ड कॉपी प्राप्त करें।

Notification – Click Here 

आवेदन शुल्क :-

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार ग्रेजुएट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने वाले जनरल/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है. जबकि एसटी/एससी या पीडब्ल्यूबीडी से संबंधित पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×