ONGC Recruitment 2022

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड, (ONGC) ने जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं

    • Educational News, Jobs News

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड, (ONGC) ने जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ओएनजीसी की आधिकारिक साइट ongcindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इस भर्ती अभियान के तहत 36 पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना चाहिए कि इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मार्च, 2022 है। उम्मीदवार ध्यान दें कि अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा।

रिक्त विवरण :-
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जूनियर कंसल्टेंट के 14 और एसोसिएट कंसल्टेंट के 22 पद भरे जाएंगे.

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 65 वर्ष से कम होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी.

इस तरह होगा सिलेक्शन :-

ओएनजीसी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. जबकि उम्मीदवारों के भेजे गए आवेदन पत्र को शॉर्टलिस्ट करने के बाद लिखित परीक्षा और साक्षात्कार की तिथि, स्थान और रिपोर्टिंग समय की सूचना उम्मीदवारों को ई-मेल के माध्यम से दी जाएगी। जबकि उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित विवरण के लिए ओएनजीसी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

सैलरी  :-

एसोसिएट कंसल्टेंट, (E4 और E5 लेवल)  पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 66,000 रुपये सैलरी दी जाएगी. वहीं, जूनियर कंसल्टेंट, (ई3 लेवल ) तक के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 40,000 रुपये वेतन दिया जाएगा.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×