Patna High Court Recruitment 2022

पटना उच्च न्यायालय ने भर्ती अधिसूचना जारी की है। इसके तहत उच्च न्यायालय द्वारा विधि सहायक के पदों पर भर्ती की जाएगी।

    • Educational News, Jobs News

पटना उच्च न्यायालय ने भर्ती अधिसूचना जारी की है। इसके तहत उच्च न्यायालय द्वारा विधि सहायक के पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 23 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. पटना उच्च न्यायालय में विधि सहायक के कुल 16 पदों को इस भर्ती अभियान के माध्यम से भरा जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियाँ :-
ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 1 जून 2022
ऑनलाइन शुल्क भुगतान करने की अंतिम तिथि: 21 जून 2022
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 23 जून 2022

योग्यता :-
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास बार काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / कॉलेज से लॉ ग्रेजुएट / पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अंतिम वर्ष में 3 साल/5 साल की लॉ की पढ़ाई पूरी करने वाले उम्मीदवार भी लॉ असिस्टेंट के पद के लिए आवेदन करने के पात्र होंगे। लेकिन इंटरव्यू के दिन उम्मीदवार के पास डिग्री होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 250 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

ऐसे करें अप्लाई :-
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए पटना उच्च न्यायालय की आधिकारिक साइट www.patnahighcourt.gov.in पर जाना होगा। उसके बाद उम्मीदवार यहां दिए गए आवेदन ऑनलाइन लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। साइट पर शुल्क भुगतान लिंक 01.06.2022 से 23.06.2022 तक 23:55 बजे तक सक्रिय रहेगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×