PGIMER भर्ती 2020: 15 रिक्तियों

    Postgraduate Institute of Medical Education and Research, (PGIMER) चंडीगढ़ में सीनियर रेजिडेंट्स (नॉन-एकेडमिक) और मेडिकल ऑफिसर के 15 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे जाते हैं।

    PGIMER की भर्ती पूरी तरह से अनुबंध आधार पर एक वर्ष के लिए PGIMER सैटेलाइट सेंटर, संगरूर, पंजाब के अस्थायी OPD को चलाने के लिए की जाएगी।

    इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 11 अगस्त, 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

    इच्छुक उम्मीदवारों को पता होना चाहिए कि इन पदों के लिए चयन 13 अगस्त, 2020 को निर्धारित साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

    PGIMER भर्ती 2020: रिक्ति विवरण

    एनेस्थीसिया- 01

    जैव रसायन- 01

    ENT- 01

    सामान्य सर्जरी- 01

    हेमटोलॉजी- 01

    आंतरिक चिकित्सा- ०१

    मेडिकल माइक्रोबायोलॉजी- 01

    OHSC- 01

    प्रसूति एवं स्त्री रोग- 01

    ऑर्थोपेडिक्स- 01

    नेत्र विज्ञान- 01

    पेडियाट्रिक्स -01

    रेडियो-निदान -01

    चिकित्सा अधिकारी- 02

    PGIMER भर्ती 2020: पात्रता मानदंड

    Senior Resident : आवेदक के पास भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम 1956 की तीसरी अनुसूची के पहले या दूसरे अनुसूची या भाग 2 में शामिल एक मेडिकल योग्यता होनी चाहिए (तीसरे अनुसूची के भाग 2 में शामिल योग्यता रखने वाले व्यक्ति भी निर्दिष्ट शर्तों को पूरा करें। अधिनियम की धारा 13 (3)।)

    उम्मीदवार को केंद्रीय / राज्य चिकित्सा परिषद के साथ पंजीकृत होना चाहिए।

    भारतीय विश्वविद्यालय की स्नातकोत्तर योग्यता या मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष डिग्री जैसे अधिसूचना में उल्लेख किया गया है।

    Medical Officer: भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 की तीसरी अनुसूची के I या II अनुसूची या भाग II में शामिल एक चिकित्सा योग्यता (तृतीय अनुसूची के भाग II में शामिल योग्यता रखने वाले व्यक्ति भी धारा 13 (3 में निर्दिष्ट शर्त को पूरा करना चाहिए) ) अधिनियम की।

    उम्मीदवार को परिवार नियोजन और शैक्षिक विधियों में विशेष प्रशिक्षण होना चाहिए। संबंधित विषय में स्नातक डिग्री या डिप्लोमा के लिए वरीयता दी जाएगी।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×