PNB Recruitment 2022

पंजाब नेशनल बैंक (PNB ) ने अधिकारी (अग्नि सुरक्षा) और प्रबंधक (सुरक्षा) के रिक्त पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

पंजाब नेशनल बैंक (PNB ) ने अधिकारी (अग्नि सुरक्षा) और प्रबंधक (सुरक्षा) के रिक्त पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा आज 5 अगस्त, 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, अधिकारी (अग्नि सुरक्षा) के 23 पदों और प्रबंधक के 80 पदों सहित कुल 103 पदों पर भर्ती के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑफलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं. आवेदन प्रक्रिया 5 अगस्त, 2022 से शुरू हो गई है और उम्मीदवार अपना आवेदन 30 अगस्त 2022 तक जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन के लिए आवेदन पत्र पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर सीधे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

योग्यता :-
पंजाब नेशनल बैंक में अधिकारी (अग्नि सुरक्षा) के पदों पर भर्ती के लिए, उम्मीदवारों को संबंधित क्षेत्र में डिवीजनल ऑफिसर के पाठ्यक्रम के साथ स्नातक या फायर / फायर टेक्नोलॉजी / फायर इंजीनियरिंग / सेफ्टी एंड फायर इंजीनियरिंग में बीई पास होना चाहिए। बी.टेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं मैनेजर सिक्योरिटी के पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए।

आयु :-
1 जुलाई 2022 को उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सरकारी नियमों के अनुसार विभिन्न आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×