POSOCO Recruitment 2021

    पावर सिस्टम ऑपरेशन लिमिटेड (POSOCO) ने इलेक्ट्रिकल ब्रांच में अपरेंटिस के पद के लिए आवेदन का स्वागत किया है। इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक प्रतियोगियों में से प्रत्येक अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकता है। आवेदन करने के लिए आवेदक को प्राधिकरण की साइट mhrdnats.gov.in पर जाना होगा। उपयोग की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक है। अंतिम तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

    आयु सीमा
    अधिसूचना के अनुसार, शिक्षुता भर्ती के लिए अधिकतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। अपरेंटिसशिप ट्रेनिंग के पद के लिए वैधता सूची में आवेदक का चयन किया जाएगा। यह वैधता सूची डिप्लोमा में आवेदक द्वारा प्राप्त छापों पर स्थापित की जाएगी। इसके बाद आवेदक का रिकॉर्ड चेक और मीटिंग होगी। आवेदकों को प्रोत्साहित किया जाता है कि वे आवेदन करने से पहले दी गई चेतावनी को पूरी तरह से पढ़ लें। गलत डेटा देने के लिए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अपात्र आवेदकके उपयोगों को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

    योग्यता
    अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग पदों के लिए आवेदन करने वाले प्रतियोगियों के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। दिए गए नोटिस के अनुसार, पुष्टिकरण पृष्ठांकन दो वर्ष से अधिक आयु का नहीं होना चाहिए। इस दौरान आवेदकों को हर महीने 12000 रुपये भत्ता मिलेगा। अधिसूचना के अनुसार अपरेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए 6 पद हैं। यह अप्रेंटिसशिप की तैयारी एक साल की होगी। जो लोग परीक्षा देने के चक्कर में परिणाम की आस लगाए बैठे हैं, वे भी आवेदन कर सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×