Post Recruitment 2022

    भारतीय डाक विभाग ने विभिन्न पदों के लिए आवेदनों का स्वागत किया है. इंडिया पोस्ट ने indiapost.gov.in साइट पर एक भर्ती विज्ञापन दिया है। वितरित विज्ञापन के अनुसार, स्टाफ कार चालक के पूर्ण 29 पदों के लिए प्रतियोगियों का चयन किया जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार प्राधिकरण की साइट indiapost.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

    रिक्ति विवरण
    पदों की पूर्ण संख्या: 29 पद
    सामान्य: 15 पद
    ओबीसी: 8 पद
    एससी: 3 पद
    ईडब्ल्यूएस: 3 पद

    वेतनमान
    इन पदों पर चुने गए प्रतियोगियों को सातवें सीपीसी के अनुसार हर महीने 19,900 से 63,200 रुपये का भुगतान किया जाएगा। उम्मीदवार 15 मार्च तक अनुशंसित पते पर भेज सकते हैं।

    सही सूचना के लिए यहां क्लिक करें
    https://www.indiapost.gov.in/VAS/Pages/Recruitment/IP_12012022_MMS_Delhi_Eng.pdf

    योग्यता
    दिए गए विज्ञापन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी बोर्ड से दसवीं पास होना चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास वैध ड्राइविंग परमिट होना चाहिए।

    आयु सीमा
    इन पदों पर आवेदन करने वाले आवेदक की उम्र कम से कम 18 साल और अधिकतम 27 साल होनी चाहिए। जैसा भी हो, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के प्रतियोगियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट होगी। ओबीसी आवेदकों को 3 साल की छूट दी जाएगी।

    इस तरह लागू करें
    प्रतियोगी डाक विभाग दिल्ली भर्ती 2022 के आवेदन प्रकार को प्राधिकरण की साइट indiapost.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। उसके बाद आवेदक उस स्ट्रक्चर को सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, सी-121, नारायणा इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1, नरैना, नई दिल्ली-110028 को सावधानी से भरें। स्थान पर जमा करें।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×