Rail Land Development Authority Recruitment 2021

    रेल मंत्रालय के तहत सरकार की खुली स्थिति। रेल मंत्रालय के तहत भारत सरकार की कानूनी शक्ति रेल भूमि विकास प्राधिकरण (RLDA) ने देश में ठोकर खा रहे विभिन्न उपक्रमों में सहायक परियोजना अभियंता के पदों पर भर्ती के लिए पदोन्नति दी है। प्राधिकरण द्वारा मंगलवार, 23 नवंबर 2021 को दिए गए भर्ती विज्ञापन (सं. आरएलडीए/कॉन्ट्रैक्ट/2021/02) के अनुसार, कुल 45 उपहारों को सूचीबद्ध किया जाना है, जो अनुबंध के आधार पर होगा। समझौते की अवधि तीन साल तय की गई है। हालांकि, इस अवधि के दौरान प्रतिस्पर्धियों की सीमा का आकलन हर साल किया जाएगा। अवधि की समाप्ति के बाद, समझौते को एक वर्ष से दूसरे वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है, जो कि उद्यम की अवधि के लिए होगा जैसा कि यह था।

    इस तरह लागू करें

    इच्छुक प्रतियोगी वास्तव में RLDA की प्राधिकरण साइट rlda.indianrailways.gov.in पर उपलब्ध कराई गई वेब-आधारित एप्लिकेशन संरचना के माध्यम से आवेदन करना चाहेंगे। प्रतियोगियों को नामांकन सूचना डाउनलोड करने की आवश्यकता है। आवेदन संरचना वास्तविक पदोन्नति में दी गई है। इस स्ट्रक्चर को पूरी तरह से भरकर और अलग-अलग टेस्टामेंट के परीक्षित डुप्लीकेट्स को जोड़कर दिए गए ईमेल आईडी-psecontract@gmail.com पर ईमेल करें। आरएलडीए ने उपयोगिताओं की प्राप्ति की अंतिम तिथि 23 दिसंबर 2021 निर्धारित की है। किसी अन्य मोड में आवेदन को आरएलडीए द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा।

    कनेक्शन से भर्ती विज्ञापन और आवेदन पत्र डाउनलोड करेंClick Here

    आवेदन करने से पहले योग्यता का एहसास करें

    आरएलडीए सहायक परियोजना अभियंता भर्ती 2021 पदोन्नति के अनुसार, केवल वे आवेदक आवेदन करने के लिए योग्य हैं, जिन्होंने किसी कथित कॉलेज या किसी अन्य उन्नत शिक्षा फाउंडेशन से कम से कम 60% छापों के साथ स्ट्रक्चरल डिजाइनिंग में बीई या बी.टेक की डिग्री हासिल की है। इसी तरह, प्रतियोगियों के पास पर्याप्त GATE स्कोर होना चाहिए। इसी तरह, 23 दिसंबर 2021 को प्रतियोगियों की आयु 21 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×