Rajasthan Nursing Officer Recruitment 2022

राजस्थान सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में 3 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण संस्थान (SHIFU), जयपुर द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है।

    • Educational News, Jobs News

राजस्थान सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में 3 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण संस्थान (SHIFU), जयपुर द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है। संस्थान द्वारा नर्सिंग ऑफिसर के 1289 और फार्मासिस्ट के 2020 पदों सहित कुल 3309 पदों पर भर्ती की जानी है। आवेदन प्रक्रिया 24 नवंबर से शुरू होगी और उम्मीदवार 23 दिसंबर तक आवेदन जमा कर सकते हैं।

योग्यता :-
केवल वे उम्मीदवार जिन्होंने 10+2 परीक्षा उत्तीर्ण की है और जीएनएम किया है वे राजस्थान स्वास्थ्य विभाग में नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।उम्मीदवारों को राजस्थान नर्सिंग काउंसिल के साथ पंजीकृत होना चाहिए। फार्मासिस्ट को फार्मेसी में डिप्लोमा और राजस्थान फार्मेसी काउंसिल के साथ पंजीकरण की आवश्यकता होती है।

ऐसे करें आवेदन :-
ऐसे में राजस्थान स्वास्थ्य विभाग में नर्सिंग ऑफिसर या फार्मासिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार संस्था शिफू की आधिकारिक वेबसाइट sihfwrajasthan.com पर लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन पेज पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया के तहत उम्मीदवार मांगी गई डिटेल्स भरकर सबमिट कर सकेंगे और फिर इन डिटेल्स के जरिए लॉग इन कर कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन सबमिट करनी होगी।

आवेदन शुल्क :-
राजस्थान नर्सिंग ऑफिसर या फार्मासिस्ट भर्ती के लिए आवेदन करते समय सभी उम्मीदवारों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। आरक्षित श्रेणियों ओबीसी और ईडब्ल्यूएस, जो राजस्थान के मूल निवासी हैं, के लिए शुल्क 350 रुपये है और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×