Rajasthan State Open School Result

    आरएसओएस दसवीं बारहवीं परिणाम 2021 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे छात्रों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी है। राजस्थान राज्य ओपन स्कूल (आरएसओएस) दसवीं और बारहवीं का परिणाम 28 दिसंबर, 2021 को दिया जा सकता है। यह सामान्य है कि आरएसओएस के परिणाम हो सकते हैं प्राधिकरण प्रवेश education.rajasthan.gov.in या rsosapp.rajasthan.gov.in पर घोषित। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, परिणाम अब से किसी समय जैसे 11:30 बजे घोषित किए जा सकते हैं। ऐसे में इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले सभी आवेदक अब अपना रिपोर्ट कार्ड चेक करने के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो कर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे। देख सकता हूं।

    RSOS परिणाम देखने के लिएClick Here

    आरएसओएस दसवीं बारहवीं परिणाम 2021 की जांच करने के लिए, उम्मीदवार शुरू में प्राधिकरण साइट rsosapp.rajasthan.gov.in पर जाएं। वर्तमान में यहां लैंडिंग पृष्ठ पर दिख रहे RSOS परीक्षा परिणाम से जुड़े कनेक्शन पर क्लिक करें। इसके बाद आप वर्तमान में दूसरे पेज पर आएंगे। वर्तमान में यहां पूछे जा रहे डेटा जैसे कि नामांकन संख्या, जन्म तिथि आदि दर्ज करके लॉगिन करें। वर्तमान में आपका परिणाम आपके सामने स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। वास्तव में इसे देखें और इसे डाउनलोड करें और अतिरिक्त आवश्यकता के लिए इसका एक प्रिंट हटा दें। .

    दसवीं और बारहवीं के मूल्यांकन का नेतृत्व अक्टूबर और नवंबर 2021 में किया गया था। साथ ही, इस मूल्यांकन में दसवीं मूल्यांकन के लिए लगभग 90 हजार और बारहवीं मूल्यांकन के लिए 65 हजार छात्रों ने नामांकन किया था। साथ ही, इस नामांकन परीक्षा परिणाम के बारे में अधिक जानकारी के लिए, छात्र प्राधिकरण साइट पर जा सकते हैं।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×