Rajasthan VDO Result 2022

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। ग्राम विकास अधिकारी के कुल 3896 पदों पर भर्ती की जाएगी

    • Educational News, Result News

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। राजस्थान  सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने 27 और 28 दिसंबर 2021 को आयोजित प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिया है। ग्राम विकास अधिकारी के कुल 3896 पदों पर भर्ती की जाएगी. ऐसे में सभी उम्मीदवार जो इस परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे अब पोर्टल पर आवश्यक विवरण दर्ज करके अपने स्कोर की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिन्हें फॉलो करके भी रिजल्ट चेक किया जा सकता है।

ऐसे चेक करें रिजल्ट :-

उम्मीदवारों के पहले राजस्थान वीडीओ प्रारंभिक परीक्षा परिणाम की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट –  rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। अगला, होमपेज पर, “परिणाम” टैब पर क्लिक करें। अब “ग्राम विकास अधिकारी 2021 परिणाम”  लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने राजस्थान वीडीओ 2021 रिजल्ट प्रदर्शित हो जाएगा। अब अपना रोल नंबर फील करें और रिजल्ट डाउनलोड करें। उसके बाद भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें ।

राजस्थान वीडीओ 2021 परिणाम जारी होने के बाद यह अनुमान है कि आरएसएमएसएसबी वीडीओ 2021 प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए 1.75 लाख उम्मीदवार पास हो गए हैं और अब मुख्य परीक्षा के लिए पात्र हैं। मुख्य परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को परीक्षा की तिथि, समय और स्थान की सूचना यथासमय दी जाएगी। ऐसे में उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि मुख्य परीक्षा की तारीख, समय और अन्य विवरणों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×