RBSE 10th Result 2022

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान द्वारा वर्ष 2021-22 के दौरान कक्षा 10 के छात्रों के लिए इस वर्ष आयोजित बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम 13/जून/2022 को घोषित किए जाएंगे।

    • Educational News, Result News

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान द्वारा वर्ष 2021-22 के दौरान कक्षा 10 के छात्रों के लिए इस वर्ष आयोजित बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम 13/जून/2022 को घोषित किए जाएंगे। इस संबंध में आधिकारिक जानकारी शिक्षा मंत्री डॉ बुलाकी दास कल्ला ने राज्य सरकार में रविवार 12 जून 2022 की शाम एक ट्वीट के माध्यम से दी. इसके साथ ही शिक्षा मंत्री ने परीक्षा परिणाम के लिए सभी उम्मीदवारों को अग्रिम शुभकामनाएं भी दीं.

ऐसे चेक करे परिणाम :-
राजस्थान बोर्ड की ओर से 10वीं कक्षा की परीक्षा देने वाले छात्र राज्य के रिजल्ट पोर्टल rajresults.nic.in पर अपना आरबीएसई 10वीं का रिजल्ट 2022 देख सकेंगे. उम्मीदवारों को इसके परिणाम पृष्ठ पर जाने के बाद होम पेज पर सक्रिय होने के लिए लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नए पेज पर छात्रों को अपना विवरण (जैसे रोल नंबर, आदि) भरना होगा और सबमिट करना होगा। परीक्षार्थी अपना परिणाम स्क्रीन पर देख सकेंगे। उम्मीदवार इसका प्रिंट लेने के बाद अपने रिजल्ट की सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लें.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×