REPCO Recruitment 2022

रेप्को होम फाइनेंस लिमिटेड (आरएचएफएल) ने देश भर में विभिन्न स्थानों पर संचालित शाखाओं में सहायक प्रबंधक, कार्यकारी और प्रशिक्षु पदों की भर्ती के लिए  विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

रेप्को होम फाइनेंस लिमिटेड (आरएचएफएल) ने देश भर में विभिन्न स्थानों पर संचालित शाखाओं में सहायक प्रबंधक, कार्यकारी और प्रशिक्षु पदों की भर्ती के लिए  विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट repcohome.com पर करियर सेक्शन में दिए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 23 मई 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे. आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को अपने हस्ताक्षर, फोटो, पे-स्लिप और सीवी की सॉफ्ट कॉपी अपलोड करनी होगी. ऐसे में उन्हें पहले से स्कैन करके सेव कर लें।

योग्यता :-
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। हालांकि, वाणिज्य स्नातक उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। साथ ही, उम्मीदवारों को स्नातक में कम से कम half अंक प्राप्त करने चाहिए। उम्मीदवारों को अंग्रेजी के अलावा रिक्ति की क्षेत्रीय भाषा में लिखने, पढ़ने और बोलने में सक्षम होना चाहिए। असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए उम्मीदवारों के पास कम से कम 3 साल का संबंधित कार्य अनुभव होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवार की आयु 1 मई 2022 को 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

वेतनमान :-

रेप्को द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार सहायक प्रबंधक के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति के बाद 24300 रुपये प्रतिमाह का अतिरिक्त वेतन दिया जाएगा. वहीं, कार्यकारी पदों के लिए उम्मीदवारों को 21,300 रुपये वेतन दिया जाएगा। वहीं प्रशिक्षु पदों के लिए वेतन 9500 रुपये प्रति माह निर्धारित किया गया है.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यदि निर्धारित प्रक्रिया के माध्यम से चयन किया जाता है, तो नियुक्ति एक वर्ष के लिए प्रोबेशन पर होगी, जिसे उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर आगे बढ़ाया जा सकता है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×