SBI PO Prelims Result 2021

    भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने आज, 14 दिसंबर को परिवीक्षाधीन अधिकारियों के पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा के परिणामों की घोषणा की। प्रत्येक आवेदक ने इसके लिए अलग-अलग स्थानों पर बीसवीं, 21 और 27 नवंबर 2021 को प्रारंभिक परीक्षा में भाग लिया था। पद। इस मूल्यांकन में उपस्थित होने वाले आवेदक के लिए लटका अब समाप्त हो गया है और वे प्राधिकरण साइट sbi.co.in पर परिणाम देख सकते हैं।

    एसबीआई पीओ परिणाम की जांच करने के लिए आवेदक को अपनी नामांकन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी। वे नीचे दिए गए साझा अग्रिम से समझ सकते हैं कि तत्काल कनेक्शन के साथ इसे वास्तव में कैसे देखा जाए।

    जाँच करने के लिए चरण दर चरण निर्देश

    • परीक्षा में शामिल होने वाले प्रतियोगी सबसे पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के  साइट पर जाएं – sbi.co.in
    • उस कनेक्शन पर क्लिक करें जो ‘परिवीक्षाधीन अधिकारियों की भर्ती, उम्मीदवार द्वारा सुरक्षित अंक’ (परिवीक्षाधीन अधिकारियों की भर्ती, उम्मीदवार द्वारा सुरक्षित अंक) पर क्लिक करता है।
    • आवेदक यहां दिए गए कनेक्शन पर भी टैप कर सकते हैं, एसबीआई पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2021 की जांच करने के लिए एसबीआई पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2021 की जांच करें।
    • लॉग इन करने के लिए अपना रोल नंबर/पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि (डीओबी) दर्ज करें।
    • प्रीलिम्स परीक्षा के लिए आपका एसबीआई पीओ परिणाम आपकी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।
    • इसे डाउनलोड करें या भविष्य में फिर से देखने के लिए इसे प्रिंट करें।

    प्रीलिम्स टेस्ट का परिणाम दिया गया है, वर्तमान में एसबीआई पीओ के मौलिक परीक्षण के लिए स्वीकार कार्ड जल्द ही दिया जाएगा। साथ ही मुख्य परीक्षा के लिए कॉल लेटर भी दिया जाएगा। अधिक डेटा के लिए, वास्तव में इसकी प्राधिकरण साइट को समय-समय पर देखना जारी रखें।

    एसबीआई पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2021 पीओ के 2,056 अवसरों के नामांकन का मुख्य चरण है। रिपोर्टों के अनुसार, इस पद के लिए लगभग 1,000,000 आवेदकों ने आवेदन किया है। जो भी वैधता सूची में जगह बनाएगा, वह असल में पहली परीक्षा देना चाहेगा, जिसकी तारीख भी जल्द घोषित की जाएगी।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×