RFCL Recruitment 2022

राष्ट्रीय रसायन और उर्वरक लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

    • Educational News, Jobs News

राष्ट्रीय रसायन और उर्वरक लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 अगस्त 2022 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट rcfltd.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 136 पदों पर भर्ती की जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीख :-

आवेदन की प्रारंभ तिथि – 30 जुलाई 2022
आवेदन की अंतिम तिथि – 14 अगस्त 2022

रिक्त पद विवरण :-
अटेंडेंट ऑपरेटर के लिए 85, बॉयलर अटेंडेंट के लिए 3, इलेक्ट्रीशियन के लिए 4 और हॉर्टिकल्चर असिस्टेंट के लिए 6 सहित कुल 136 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। वैकेंसी से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट जरूर चेक करनी चाहिए।

शैक्षिक योग्यता :-
अटेंडेंट ऑपरेटर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएससी डिग्री होनी चाहिए। वहीं बॉयलर अटेंडेंट के पदों के लिए उम्मीदवार का 10वीं या 12वीं पास होना अनिवार्य है. अधिक शैक्षिक योग्यता की जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना की जांच कर सकते हैं।

आयु सीमा :-
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 25 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. आवेदकों की आयु की गणना 1 अप्रैल 2022 से की जाएगी।

चयन प्रक्रिया :-
आवेदकों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा, शैक्षिक योग्यता के आधार पर मेरिट तैयार की जाएगी। इस भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार जारी भर्ती अधिसूचना की जांच कर सकते हैं।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×