RPSC ASO Recruitment 2021

    राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने हाल ही में 27 नवंबर 2021 को राज्य सरकार की वित्तीय और अंतर्दृष्टि शाखा में सहायक सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए चेतावनी दी थी। आयोग द्वारा निर्धारित समय सारिणी के अनुसार, आवेदन राजस्थान के लिए एएसओ पदों के लिए आज, पहले दिसंबर को संभव होना चाहिए और इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया बीस दिसंबर 2021 तक चलेगी। आरपीएससी द्वारा एएसओ के कुल 218 पदों को सूचीबद्ध किया जाना है, जिसमें से 203 पद गैर-टीएसपी के लिए सहेजे गए हैं और टीएसपी क्षेत्र के लिए 15 पद सहेजे गए हैं।

    इन तरीकों से करें अप्लाई

    आरपीएससी एएसओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदकों कों आयोग की प्राधिकरण साइट, rpsc.rajasthan.gov.in पर दिए गए इंटरनेट आधारित आवेदन संरचना कनेक्ट पर जा सकते हैं या सीधे नीचे दिए गए तत्काल कनेक्शन से आवेदन पृष्ठ पर जा सकते हैं। . इन कनेक्शनों के माध्यम से, आवेदक वास्तव में राजस्थान एसएसओ पोर्टल पर जाना चाहेंगे, जहां उन्हें लॉग इन करना होगा और सिटीजन ऐप (जी2सी) में दिए गए रिक्रूटमेंट पोर्टल पर टैप करना होगा। इसके बाद, आवेदक वास्तव में पूछी गई सूक्ष्मताओं को भरकर अपना आवेदन प्रस्तुत करना चाहेंगे। इंटरनेट आधारित आवेदन के दौरान, आवेदकों को 350 रुपये का खर्च भी देना होगा, जिसका भुगतान वेब-आधारित मोड में किया जा सकता है। साथ ही, यह मानते हुए कि आवेदकों को नियत तारीख के बाद अपने आवेदन में बदलाव या संशोधन करने की आवश्यकता है, उस समय, उन्हें भी 500 रुपये का अतिरिक्त शुल्क देना होगा।

    इस कनेक्शन के माध्यम से आवेदन करें  – Click here

    इस संबंध में देखें आरपीएससी एएसओ भर्ती 2021 अधिसूचनाClick to Connect

    राजस्थान लोक सेवा आयोग को एएसओ के पदों पर नामांकन के लिए अनुमोदित निर्धारण प्रक्रिया के तहत निर्देशित किए जाने वाले गंभीर मूल्यांकन में उपस्थित होना चाहिए। इस परीक्षा में सामान्य ज्ञान, सांख्यिकी, अर्थशास्त्र और गणित विषयों से कुल 100 पूछताछ की जाएगी। परीक्षण की अवधि 2 घंटे के लिए तय की गई है।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×