RPSC Assistant Professor Recruitment

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया एक बार फिर से शुरू हो रही है।

    • Educational News, Jobs News

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया एक बार फिर से शुरू हो रही है। इसके मुताबिक आरपीएससी 06 मई 2022 से रजिस्ट्रेशन विंडो खोलेगा. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा. ऐसे में जो उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं और अभी तक नहीं कर पाए हैं, वे इसके लिए अभी आवेदन कर सकते हैं.

बाल रोग ,नेफ्रोलॉजी, आपातकालीन चिकित्सा सहित अन्य विषयों के लिए यह भर्ती प्रक्रिया 6 मई को फिर से खुलेगी। इन विषयों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 मई 2022 दोपहर 12 बजे तक है. उम्मीदवार ध्यान दें कि जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, वह समय से आवेदन कर सकता है, क्योंकि अंतिम तिथि के बाद कोई दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा।

इस तरह आवेदन करें :-

आरपीएससी सहायक प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आरपीएससी की आधिकारिक साइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध आरपीएससी सहायक प्रोफेसर भर्ती 2021 लिंक पर क्लिक करें। अब पंजीकरण विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद, खाते में लॉगिन करें और आवेदन पत्र भरें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट पर क्लिक करें। उसके बाद पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×