RRB Group D: Link activated for correction in application form

    ग्रुप डी परीक्षा को लेकर रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एक अधिसूचना दी है। अधिसूचना के तहत, रेलवे ग्रुप डी परीक्षा 23 फरवरी 2022 से कुछ चरणों में निर्देशित की जाएगी। फिर, आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी -2 के संबंध में भी डेटा सामने आया है, जैसा कि आंकड़ों से पता चलता है, परिणाम 15 तक वितरित किया जाएगा। जनवरी 2022 और फरवरी में सीबीटी 2 टेस्ट होगा।

    इन पदों पर होगी भर्ती
    आरआरबी ग्रुप डी (आरआरबी) रेलवे भर्ती सेल द्वारा निर्देशित एक सार्वजनिक स्तर की परीक्षा है। इसके माध्यम से विभिन्न विशिष्ट कार्यालयों में ट्रैक मेंटेनर ग्रेड 4, हेल्पर, असिस्टेंट, असिस्टेंट पॉइंट्समैन आदि के पद भरे जाएंगे. आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा पहले अप्रैल से जून 2021 तक आयोजित करने की योजना थी। हालांकि, कोरोना के कारण मूल्यांकन में देरी हुई। आरआरबी का कहना है कि ग्रुप डी के लिए एडमिट कार्ड टेस्ट शुरू होने से 3-4 दिन पहले दिया जाएगा। आरआरबी ग्रुप डी प्रथम चरण की परीक्षा 23 फरवरी 2022 को होगी।

    इसी आधार पर होगा निर्धारण
    कंपोज्ड असेसमेंट, वास्तविक प्रोडक्टिविटी टेस्ट, रिकॉर्ड कन्फर्मेशन और क्लिनिकल असेसमेंट के आधार पर इन पदों पर भर्ती के लिए प्रतियोगियों का चयन किया जाएगा। मूल्यांकन में दिखाने के लिए, मूल्यांकन से 4 दिन पहले आवेदकों की सापेक्ष भीड़ का मूल्यांकन पत्र रेलवे की स्थानीय साइट पर दिया जाना चाहिए। हालांकि, परीक्षण शहर और परीक्षण की तारीख की जांच करने और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के अप-एंड-कॉमर्स के लिए यात्रा पास डाउनलोड करने के लिए कनेक्शन परीक्षण से 10 दिन पहले सभी आरआरबी साइटों पर वितरित किया जाएगा।

    इस तरह से काम करें

    • आरआरबी की प्राधिकरण साइट पर जाएं।
    • आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 2021 संशोधन कनेक्शन लैंडिंग पृष्ठ पर उपलब्ध होगा।
    • बटन पर क्लिक करें, बाद में जो एक और पेज खुलेगा, उसमें आरआरबी ग्रुप डी नामांकन संख्या, जन्म तिथि और स्क्रीन पर प्रदर्शित सुरक्षा कोड दर्ज करें और लॉगिन बटन पर स्नैप करें।
    • बाद में लॉगिन करें, आपकी आवेदन संरचना स्क्रीन पर दिखाई देगी।
    • इसमें महत्वपूर्ण संशोधन करें और संरचना को एक बार फिर पेश करें।
    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×