RSMSSB APRO Recruitment 2021

    राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB), जयपुर ने राजस्थान के सहायक जनसंपर्क अधिकारी को याद करते हुए 2021 में भर्ती के लिए विज्ञापन दिया है। बुधवार, 24 नवंबर 2021 को बोर्ड द्वारा दिए गए एपीआरओ भर्ती नोटिस के अनुसार, राज्य के गैर-बुक किए गए स्थानों में एपीआरओ की कुल संख्या को 76 अवसरों के लिए चुना जाएगा। इन पदों के लिए सातवें वेतन आयोग के वेतन मैट्रिक्स लेवल-10 और राज्य सरकार द्वारा तय मुआवजे के हिसाब से वेतनमान दिया जाएगा।

    आवेदन कैसे करें

    राजस्थान एपीआरओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने में सक्षम प्रतियोगी वास्तव में आरएसएमएसएसबी, rsmssb.rajasthan.gov.in की प्राधिकरण साइट पर सुलभ होने के लिए इंटरनेट आधारित आवेदन संरचना के माध्यम से आवेदन करना चाहेंगे। आवेदन चक्र दूसरे दिसंबर से शुरू होना है और प्रतियोगी वास्तव में 31 दिसंबर 2021 तक अपना आवेदन ऑनलाइन प्रस्तुत करना चाहेंगे। वेब-आधारित आवेदन के दौरान, प्रतियोगियों को भी बोर्ड द्वारा अनुशंसित शुल्क का भुगतान करना होगा, जिसका भुगतान किया जा सकता है इंटरनेट आधारित माध्यमों के माध्यम से आवेदक। आवेदन करने से पहले, अप-एंड-कॉमर्स को राजस्थान एपीआरओ भर्ती 2021 अधिसूचना को ध्यान से पढ़ना चाहिए, जैसा कि आवेदन पृष्ठ पर दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार है।

    कौन आवेदन कर सकता है?

    बस वे प्रतियोगी राजस्थान सहायक जनसंपर्क अधिकारी सीधी भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के लिए योग्य हैं, जिन्होंने किसी कथित कॉलेज या किसी अन्य उन्नत शिक्षा प्रतिष्ठान से और एक अनुमानित कागज कार्यालय या राज्य सरकार या भारत से किसी भी विषय में चार साल का प्रमाणन प्राप्त किया है। सरकार के जनसंपर्क विभाग में समाचार कवरेज का 3 साल का अनुभव होना चाहिए। पत्रकारिता में डिग्री या डिप्लोमा के साथ स्नातक पास करने वाले आवेदक भी आवेदन कर सकते हैं।

    प्रतियोगियों की आयु सीमा

    आवेदक की आयु पहली जनवरी 2022 को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। जैसा भी हो, राजस्थान के सहेजे गए वर्गों के साथ स्थान रखने वाले प्रतियोगियों को भी राज्य सरकार के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी नियम, अधिक सूक्ष्मताएं और नामांकन की विभिन्न सूक्ष्मताएं सूक्ष्मताओं के लिए नामांकन चेतावनी देखें।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×