RSMSSB Fireman & Fire Officer Admit Card

    राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने फायरमैन, ऑफिसर परीक्षा के संबंध में जारी की जरूरी सूचना जारी की है। आरएसएमएसएसबी (RSMSSB) ने जारी सूचना में कहा है कि फायरमैन और फायर ऑफिसर (Fireman, Fire Officer) परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (Rajasthan Staff Selection Board) ने दोनों पदों के लिए RSMSSB एडमिट कार्ड 2021 आधिकारिक साइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर रिलीज किए हैं। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स भी दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके भी हाॅल टिकट को डाउनलोड किया जा सकता है।

    एडमिट कार्ड डाउनलोड की प्रक्रिया :-

    फायरमैन और ऑफिसर परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को RSMSSB की आधिकारिक साइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा।इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध RSMSSB एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर क्लिक करें। अब लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। एडमिट कार्ड की जांच करें और इसे डाउनलोड करें

    एग्जाम :-

    राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से फायरमैन और फायर ऑफिसर की परीक्षा 29 जनवरी, 2022 को दोपहर 2.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। इस भर्ती अभियान के तहत बोर्ड कुल 629 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×